About

नमस्कार दोस्तों आप सब का स्वागत है आपके अपने समाचार स्त्रोत IndicWing में। आपके मन में ये सवाल जरूर उठ रहा होगा की आखिर IndicWing  किन विषयो पर समाचार देता है, और क्यूँ देता है। तो आइये जानते है भारत आईडिया के मूल सिधान्तो और इसको बनाने के पीछे कारणों को। 


IndicWing  बनाने की जरुरत क्यूँ परी :

दोस्तों समय के साथ अगर हम देखे तो हमारे राष्ट्र ने काफी अक्रान्ताओ के आक्रमण को झेला है। इतने हमलो के बाद भी हमने चिंतन नहीं किया और आज ऐसा वक़्त आ गया है की हम अपनी संस्कृति को छोर पश्चिमी संस्कृति को अपना रहे है।IndicWing के शोध के अनुसार भारत में जितने भी लोग रहते है उनमे से मात्र ऐसे 10% लोग ही ऐसे है जिनको अपने देश की संस्कृति तथा राजनीती से मतलब है और बाकियों का ये मानना है की देश बरसो से चला आ रहा है और आगे भी चलता ही रहेगा। वो लोग जो सोचते है की भारत वर्ष वर्षो से चला आ रहा है और आगे भी चलता ही रहेगा तो मै उनके लिए  कुछ पंक्तिया कहना चाहूंगा :


हमने पूछा इस देश का क्या होगा, वो बोले देश तो बर्षो से चल रहा और आगे भी चलता रहेगा, 

कल आपको ढूंढना पड़ेगा की देश कहाँ है और वो कहेंगे ढूंढते रहिये देश तो हमारी जेब में परा है क्या देश हमारी जेब से बरा है।

IndicWing इन्ही कारणों से निकला एक गुस्से और बगावत का नतीजा है।IndicWing की बस एक ही इक्षा और ख्वाहिस है की इस देश का युवा वर्ग अपने देश के उज्वल भविष्य के लिए काम करे ना की खुद के स्वार्थ के लिए।देश का युवा एक ही शर्त पर अपने देश हित के लिए काम कर पायेगा जब उसको अपने देश की संस्कृति और राजनीती की समझ हो अन्यथा नेता युवाओ को बेवकूफ बना कर इस देश की संस्कृति का नास करते रहेंगे और आपस में सब को लड़वाते रहेंगे जिससे उनका फायदा हो न की देश के भविष्य का। आपकी राजनीती और संस्कृति समझ को बढ़ाने में IndicWing आपकी पूरी मदद करेगा अपने लेखो के द्वारा ताकि आप अपना एक महत्वपूर्ण योगदान दे सके देश के उज्जवल भविष्य के लिए।   



IndicWing  का लक्ष्य क्या है 
IndicWing  का सिर्फ और सिर्फ एक ही लक्ष्य है : A IDEA TO MAKE OUR COUNTRY VISHWA GURU

हयात लेके चलो, कायनात लेके चलो

चलो तो ऐसे चलो की देश को विश्व गुरु बनाने की राह पर चलो। 

IndicWing की खबरों से आप क्या सिख सकते है :
जैसा की ऊपर आप पढ़ चुके है की IndicWing  एक ऐसा समाचार का स्त्रोत है जहाँ आप अपनी जानकारियों को मजबूत कर सकते है। जो लोग अपनी संस्कृति को समय के आभाव में या राजनीती समझ को मजबूत नहीं कर पा रहे है वो लोग IndicWingपर अपनी इन कमजोरियों को दूर कर अपने देश को पूर्ण रूप से जान और समझ सकते है तथा समाज में चौर होकर बोल सके की हाँ मै भी जानता हु अपने देश की संस्कृति को, राजनीती को और तो और आप भी सामजिक चर्चाओं में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले सकते है। 

IndicWing की भविष्य की रणनीति क्या है :

IndicWing के भविष्य की रणनीति की अगर बात की जाये तो वो कुछ इस प्रकार से है :-
  • ज्यादा से ज्यादा लोगो तक हर तरह की खबर पहुँचाना। 
  • पॉकेट महाभारत का वितरण। 
  • पॉकेट रामायण का वितरण। 
  • पॉकेट अर्थशात्र का वितरण। 
  • रोजगार पैदा करना। 
  • पिछड़े तथा गरीबो के लिए काम करना। 
  • स्वच्छ भारत के लिए जमीनी स्तर  पर काम। 
  • भारत की संस्कृति का पताका लहराना।  
  • झूठी खबर का पर्दाफास करना। 
  • भारतवर्ष को विश्व गुरु बनाने में योगदान देना। 
NoteIndicWing bharatIdea का पर्सनल ब्लॉग है, जहाँ सिर्फ विश्लेषण और जाँच कर खबर उपलब्ध कराई जाती है। हर तरह की खबरों के लिए आप bharatIdea पर समाचार पढ़ सकते है.

MAIL ID : indicwing2020@gmail.com
MAIL ID : CEO@bharatidea.com
CONTACT : 6363820344 




 

हम राजनीती एवं इतिहास का एक अभूतपूर्व मिश्रण हैं.हम अपने धर्म की ऐतिहासिक तर्क-वितर्क की परंपरा को परिपुष्ट रखना चाहते हैं.हम विविध क्षेत्रों,व्यवसायों,सोंच और विचारों से हो सकते हैं,किन्तु अपनी संस्कृति की रक्षा,प्रवर्तन एवं कृतार्थ हेतु हमारा लगन और उत्साह हमें एकजुट बनाये रखता है.हम एक ऐसे प्रपंच में कदम रख रहें हैं जहां हमारे धर्म,शास्त्रों नियमों को कुरूपता और विकृति के साथ निवेदित किया जा रहा है.हम अपने धार्मिक ऐतिहासिक यथार्थता को समाज के सामने स्पष्ट करना चाहते है,जहाँ पुराने नियम प्रसंगगिक नहीं रहे.हम आपके विचारों के प्रतिबिंब हैं,हम आपकी अभिव्यक्ति के स्वर हैं और हम आपको निमंत्रित करते हैं,आपका अपना मंच 'IndicWing' पर,सारे संसार तक अपना निनाद पहुंचायें!

HTML tutorialHTML tutorialHTML tutorialHTML tutorial


VineThemes
| Copyright © IndicWing | Sponsored by Bharatidea | Designed & Distibuted by Dmitri Tech |
VineThemes